Kolkata Crime- नवमी के दिन कंजक पूजन के लिए गई थी मासूम, अधेड़ उम्र के शख्स ने कर दी गंदी हरकत

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

कोलकाता से एक मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस घटना को अंजाम अधेड़ उम्र के शख्स ने दिया. बताया जा रहा है कि बच्ची को नवमी के दिन आरोपी के घर कन्या पूजा के लिए गई थी. बच्ची की माता पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से मासूम डरी और सहमी हुई है, पुलिस और माता-पिता द्वारा उसकी कांउसलिंग की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी शाम के अपनी बालकनी पर खड़ा था. लड़की गली से गुजर रही थी, उसी दौरान आवाज देकर उसने बच्ची को बुलाया. बच्ची उसके पास इसलिए चली गई क्योंकि सुबह वह उसके घर कंजक पूजा के लिए गई थी.

कन्या पूजन के दौरान मासूम से छेड़छाड़

शख्स ने लड़की को गलत तरीके छुआ और उसे दबोच ने की कोशिश करी. बच्ची किसी तरह उसे धक्का देकर वहां से भागी और अपने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया.

पुलिस ने POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज किया

परिजनों ने बच्ची के गले और शरीर के अन्य हिस्सों पर आरोपी के नाखुन के निशान देखे. इसके बाद स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. शिकायत मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand News: कौन हैं इंस्पेक्टर ममता? जिनका नाम सुनते ही कांप उठते हैं क्रिमिनल्स, खौफ में बदमाश

प्रभात कुमार सिन्हा, गिरिडीह। Jharkhand News:नारी को नारायणी कहा जाता है, लेकिन घरों की दहलीज पार कर एक प्रशासक के रूप में कभी कड़क तो कभी नरम भूमिका निभाने वाली मृदु भाषी व हंसमुख ममता अपने नाम के विपरीत अपराधियों व अवैध कारोबारियों पर नकेल कसने

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now